तृषा कर मधु भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री में से एक है। पिछले साल जब इस हसीना का एमएमएस वायरल हुआ था तब लोगों ने उन्हें खूब भला बुरा सुनाया था लेकिन लोगों की आलोचना को सुनने के बाद भी तृषा ने खुद को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। तृषा का मानना है कि उनके साथ जो हुआ वह काफी गलत था लेकिन वह उस बात को पकड़ कर बैठी नही रह नहीं सकती है जिसकी वजह से ही उन्होंने एक बार फिर से फिल्मों का रुख कर लिया है और वह लोगों को अपनी अदाओं से दीवाना बना रही है।

आपको बता देगी तृषा कर मधु एमएमएस कांड के बाद काफी पॉप्युलर हो गई तृषा कर मधु के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 3.55 लाख फॉलोअर्स है तृषा कर मधु का जन्म कोलकाता में हुआ तथा उन्होंने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम भी किया है सन 2001 में तृषा कर मधु ने मिस इंडिया ब्यूटीफुल इस्माइल का खिताब भी जीता था और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार उनके पसंदीदा अभिनेता है।

कौन है तृषा कर मधु।
आपको बता दे की भोजपुरी इंडस्ट्रीज की एक बेहद ही खूबसूरत तथा ग्लैमर लुक वाली और बहुत चर्चित एक्ट्रेस है तृषा कर मधु जिनके सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर लगभग 1.2 मिलियन फॉलोअर्स है तथा इन्होंने इंस्टाग्राम पर 1111 पोस्ट की है जिसमें इन्होंने काफी लोग की बोल्ड तथा ग्लैमर लुक वाली पोस्ट शेर की है। यह भोजपुरी इंडस्ट्री की कभी चर्चित एक्ट्रेस होने के साथ-साथ हाल ही में बिग बॉस में भी नजर आ सकती है।

क्या है एमएमएस कांड

आपको बता दे की भोजपुरी फिल्म की एक हॉट एंड ग्लैमर एक्ट्रेस तृषा कर मधु का नाम बहुत चर्चित है हाल ही में लगभग 1 साल पहले अगस्त में तृषा कर मधु का एक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था इस वीडियो के बाद जहां देखो वहां तृषा कर मधु की खूब चर्चा होने लगी और चर्चाएं हो रही है हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद लोग एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु को लेकर बहुत भद्दे भद्दे तथा आपत्तिजनक कमेंट भी कर रहे हैं रहे थे बाद में तृषा ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सफाई भी दी थी वैसे तृषा कर मधु अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी है इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक बोर्ड तस्वीरें मौजूद थे।

आपको बता दे की एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद एड्रेस तृषा कर मधु ने सोशल मीडिया के माध्यम से सफाई भी जारी की थी किंतु एमएमएस वीडियो देखने वाली यूज़र ने बहुत ही गंदे गंदे तथा आपत्तिजनक कमेंट किया और एक्ट्रेस को बहुत रोल किया लेकिन इसके बावजूद भी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु वापस फिल्मों में नजर आने लगी है।

बिग बॉस में नजर आ सकती है तृषा कर मधु।
आपको बता दे की एमएमएस कांड में लीक हुए वीडियो में दिख रही एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु अब बिग बॉस में नजर आ सकती है आपको बता दे की हर बार की तरह इस साल भी 100 को सलमान खान ही होस्ट करेंगे तथा हर किसी को शक का बेसब्री से इंतजार है आपको बता दे की शामिल होने वाले कॉन्टेस्ट के नाम तो सामने आ चुके हैं और इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस भी है उनके नाम की जोरों शोरों से चर्चा हो रही है और इसी खबरों के साथ-साथ इस एक्ट्रेस का एमएमएस वीडियो भी वायरल हो रहा है।

आपको बता दे कि इस प्रकार के चर्चित चेहरों का एमएमएस वीडियो तथा ऐसी कोई भी आपत्ति जनित तस्वीर अगर सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो यह उसे एक्ट्रेस तथा उसे व्यक्ति के लिए बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता है लेकिन फिर भी कहीं एक्ट्रेस तथा कहीं व्यक्ति इस स्थिति से बाहर निकाल कर अपने जीवन को एक सुव्यवस्थित ढंग से जीने की कोशिश करते हैं।

इस खबर के माध्यम से हम आपको यह बताना चाहते हैं कि कभी भी इस प्रकार की गलती ना करें कि किसी भी व्यक्ति का आपत्तिजनक वीडियो या फोटो किसी भी सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर ना करें जिससे उसकी बदनामी हो या वह ट्रोल मोमेंट का सामना करना पड़े।

 

#TrishaKarMadhu #bhojpuridance #bhojpurisong #sunnyleone #viralsong #highlights #hinakhan

एमएमएस कांड से मशहूर अभिनेत्री त्रिशा कर मधु। Actress Trisha Kar Madhu, famous for the MMS scandal.